सुरेश रैना आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर, कारण?

0

15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करने वाले भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) यूएई से अचानक भारत लौट आए हैं. CSK के बल्लेबाज सुरेश रैना, आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गये हैं. आईपीएल (IPL) खेलने के लिए यूएई पहुंचे चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina)) ने इसका कारण पारिवारिक बताया हैं. वह पूरे सीजन के टीम से बाहर हो गए हैं. सीएसके के सीईओ के ई विश्वनाथन ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी औऱ कहा कि टीम इस समय में उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है.

सीएसके के सीईओ ने ट्विटर पर लिखा, ‘सुरेश रैना निजी कारणों से भारत वापस लौट चुके हैं. वह पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स इस समय में सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है.’ आपको बता दें कि इसी साल मार्च में रैना दोबारा पिता बने थे. उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी ने बेटे को जन्म दिया था. बेटे का नाम दोनों ने रियो रखा था.चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य को दुबई पहुंचने के बाद ही कोरोना हुआ था जिसके बाद शुक्रवार को पूरी टीम को क्वारंटाइन कर दिया गया था. ऐसी खबरें चल रही हैं कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कुल 11 सदस्यों को कोरोना हुआ है, जिसमें से एक भारतीय खिलाड़ी भी है. सुरेश रैना भी टीम के साथ यूएई पहुंचे थे. वह चेन्नई में हुए कैंप का भी हिस्सा थे.

शोक में डूबा हॉलीवुड, ब्लेक पेंथर अभिनेता चैडविक बोसमैन का निधन

 

सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर 15 अगस्त को पोस्ट कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था.सुरेश रैना ने भारत के लिए 18 टेस्ट मैच और 226 वनडे के अलावा कुल 78 टी-20 मैच खेले. 226 वनडे मैचों में रैना ने पांच शतकों की मदद से 5615 रन बनाए. टी-20 क्रिकेट में उन्होंने एक शतक के साथ 1605 रन बनाए थे. 

Share.