कर्मचारी को थप्पड़-चप्पल से पीट रही बीजेपी नेत्री की दबंगता का वीडियो वायरल  

0

बीजेपी नेता और नेत्रियों के दादागिरी के किससे नए नहीं है. आये दिन बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता अपनी दादा गिरी टोल नाकों, पुलिस थानों,सरकारी दफ्तरों पर आजमाते रहते है जिनकी खबर आज कल आम है. इस क्रम में टिकटॉक स्टार और हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली सोनाली फोगाट ने भी अपनी दबंगता दिखाई है. चुनाव से पहले ही बीजेपी में शामिल हुई सोनाली के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में सोनाली फोगाट कर्मचारी को थप्पड़ तो वहीं दूसरे वीडियो में कर्मचारी को चप्पल से पीट रही हैं.

माजरा क्या है?

वायरल हो रहे वीडियो बालसमंद मंडी का बताया गया है. जिस व्यक्ति को थप्पड़ और चप्पल पड़ी वो मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह हैं. किसी बात को लेकर फोगाट की मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी से बहस हो गई और फिर सोनाली फोगाट ने पहले थप्पड़ और बाद में चप्पल चला दी.

वीडियो देखे जरा

पहले वीडियो में सोनाली फोगाट चौकी पर बैठे व्यक्ति को चप्पल मार रही दिख रही हैं. अपशब्दों की बरसात भी कर रही है . सोनाली कहती हैं कि तुम लोगों को जीने का अधिकार नहीं है. व्यक्ति कहता है कि टीन का शेड बनाने के लिए मैंने नोट कर लिया था. सोनाली चप्पल पहनने के बाद इसके खिलाफ रिपोर्ट लिकहने की बात भी कहती है. वीडियो में एक पुलिसवाला और जिस व्यक्ति को पीटा जा रहा है, वह रोते हुए दिख रहा है.  वहीं दूसरे वीडियो में सोनाली कहती हैं कि आपको जितने थप्पड़ मारे जाएं, कम हैं. इसके बाद थप्पड़ मरते हुए कहती हैं कि आपके घर में मां-बहन नहीं है, आप बोले जा रहे हैं. अब वीडियो कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर पूछा है कि क्या सरकार कार्रवाई करेगी. उन्होंने ट्वीट किया,

खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे! मार्किट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेत्री. क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? क्या खट्टर साहेब कार्यवाही करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?

सोनाली एक टिकटॉक स्टार हैं और हरियाणा दूरदर्शन में काम के बाद मॉडलिंग में भी हाथ आजमा चुकी हैं. वे पिछले 12 साल से बीजेपी के लिए चुनाव में प्रचार-प्रसार कर रही हैं. सुमित्रा महाजन को आदर्श के टूर पर देखने वाली सोनाली न था कि वो बचपन से ही सोचती थीं कि समाज के लिए कुछ अच्छा करना चाहिए. शायद सार्वजनिक तौर पर एक सरकारी कर्मचारी को चप्पल और थप्पड़ मारना भी सोनाली की नजर में समाज सेवा ही है ..

 

Share.