देरी से पहुंचे स्कूल,  टीचर ने किया नंगा

0

आंध्रप्रदेश के चित्तूर जिले में 7 छात्रों को निर्वस्त्र घुमाए जाने का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामला चैतन्य भारती स्कूल का है। स्कूल प्रशासन ने देर से स्कूल पहुंचने पर कक्षा तीसरी और चौथी के छात्रों को नंगा ( 6 school Children Forced To Stand Naked For Late Coming ) कर कक्षा के बाहर खड़ा कर दिया। इसके बाद उनकी परेड भी निकाली गई। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने जिला प्रशासन को मामले की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शर्मनाक : ट्रेन में मिला कंडोम लिपटा नवजात

पुंगनूर थाना के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि स्कूल प्रभारी दुलम भुवनेश्वरी और कड़ियाला नागराजू नायडू के खिलाफ मामला ( 6 school Children Forced To Stand Naked For Late Coming ) दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि उन्हें पुंगनून मंडल के शिक्षा अधिकारी पुल्लुरू लीलारानी से शिकायत मिली थी। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 (क्रूरता) के साथ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

OMG : क्या ! सोनिया गांधी और बार गर्ल…?

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए चित्तूर के जिला शिक्षा अधिकारी के पांडुरंगा स्वामी ने स्कूल की मान्यता रद्द करने के आदेश जारी किए हैं। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने आरोप लगाए हैं कि इस मामले को शुरू से दबाने की कोशिश की गई। उन्होंने मांग की इस मामले में दोषियों पर जल्द कार्रवाई कर, उन्हें तत्काल निलंबन किया जाए। बाल अधिकार कार्यकर्ता अच्युत राव ने कहा कि इस मामले को एनसीपीसीआर में लाया गया है, जिसने बच्चों की काउंसलिंग करने की मांग की है।

मोजे सूंघता था शख्स और फिर…

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.