Video: मुझे कुछ हुआ तो शिवराज होंगे जिम्मेदार

0

बीते कुछ दिनों से प्रदेश की शिवराज सरकार के खिलाफ बगावत के बोल बोलने वाले कम्प्यूटर बाबा ने एक बार फिर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर तीखा वार किया है। कम्प्यूटर बाबा ने इस बार शिवराज पर वार करते हुए कहा कि सरकार की ओर से उन्हें धमकियां मिल रही है। तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज होकर वे अपने आश्रम पहुंचे| कम्प्यूटर बाबा ने ‘टैलेंटेड इंडिया’ से खास बातचीत की। इस दौरान कम्प्यूटर बाबा ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर कई आरोप लगाए।

कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि जब से उन्होंने सरकार के खिलाफ आंदोलन किया है, तभी से लगातार उन्हें भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं के फोन आ रहे हैं। उनके समर्थकों को भी फोन कर परेशान किया जा रहा है। कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि सरकार ने उनसे उनकी सुरक्षा में तैनात गनमैन भी ले लिया है, जिससे साफ जाहिर होता है कि सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

बाबा ने अपनी सुरक्षा की चिंता जताते हुए पुलिस को पत्र भी लिखा है, लेकिन अभी तक पुलिस की ओर से उन्हें कोई सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई गई है। बाबा ने इस दौरान प्रदेश के मुखिया शिवराजसिंह चौहान पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस नेता ने अपनी मां नर्मदा का सौदा कर दिया हो, जिसने प्रदेश के संतों से झूठ बोला हो, वह जनता के साथ क्या नहीं करता होगा।

हाईकोर्ट भी पहुंचे बाबा…

इधर, सरकार द्वारा अपनी सुरक्षा वापस लिए जाने को लेकर कम्प्यूटर बाबा ने हाईकोर्ट में एक पुनर्विचार याचिका भी दायर की है। याचिका में बाबा की ओर से प्रदेश सरकार के गृह विभाग के प्रमुख सचिव, आईजी इंदौर, कलेक्टर और डीआईजी को पार्टी बनाया गया है।

भाजपा ने ढूंढा कम्प्यूटर बाबा का तोड़

कम्प्यूटर बाबा: गायों की दुर्दशा देख दुखी हुए संत

Share.