शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार से नाराज उमा भारती का ट्विट

0

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार गुरुवार को हुआ जिसमे सिंधिया समर्थकों का बोलबाला रहा और कुल 28 मंत्रियों को मंत्रिमंडल में जगह मिली. अब बीजेपी में इसे लेकर राजनीतिक नाराजगी है. इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने राज्य की 24 विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव पर नाराजगी जताते हुए  कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार में जातिगत असंतुलन है. यह बयान देने के बाद, उमा भारती अयोध्या में बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में विशेष सीबीआई अदालत में पेश होने के लिए गई थीं.

उन्होंने गुरुवार शाम एक ट्वीट में लिखा कि “मेरी राय थी कि मध्य प्रदेश में @INCIndia सरकार गिरने के बाद @ChouhanShivraj जी के नेतृत्व में चुनाव होना चाहिए. तालाबंदी के पहले फरवरी के अंत में हम जीत गए थे. पूरे राज्य में हम इन 24 सीटों को जीतने के लिए अधिक से अधिक प्रयास कर सकते हैं. ‘इससे पहले, उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में पांच और ट्वीट किए. जिसमें उन्होंने कैबिनेट विस्तार में सामाजिक समाजीकरण के बारे में बात की है.

 शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के बाद ...

बता दे कि लम्बे समय से मंत्रिमंडल के विस्तार की बातें चल रही थी जो अब जाकर हुआ है, लेकिन कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सांसद और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों को तवज्जो दिए जाने से बीजेपी का एक खेमा शिवराज से खासा नाराज है.

Shivraj Singh Chouhan Cabinet Shows Jyotiraditya Scindia ...

Share.