website counter widget

अब भी मामा का जादू बरकरार, कमलनाथ को पछाड़ा…

0

मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान से सत्ता सुख चला गया, लेकिन वो लोगों के दिलों में बसते है। इस्तीफा देने के बाद भी वे लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से जनता से जुड़े हुए है। यूजर्स भी जमकर शिवराज को पंसद कर रहे है। यही कारण है कि हार के बावजूद शिवराज के ट्वीटर पर फॉलोअर की संख्या लगातार बढ़ी है। वहीं मुख्यमंत्री बनते ही कमलनाथ भले ही गूगल पर ज्यादा सर्च किए गए हो फिर भी फॉलोअर्स (Shivraj Singh Chouhan Twitter ) के मामले में केवल 40 हजार की वृद्धि हुई है।

चुनाव परिणाम आने के बाद पूर्व सीएम शिवराज के ट्वीटर (Shivraj Singh Chouhan Twitter ) पर 85 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स बढ़े है। हार के बाद शिवराज ने जहां एक महीने में 300 से ज्यादास ट्वीट किए। 11 जनवरी तक शिवराज के कुल फॉलोअर्स की संख्या जहां 50.53 लाख रही।

11 दिसंबर को चुनावी परिणाम आने के बाद शिवराज सिंह ने 12 दिसंबर को हार स्वीकारते हुए मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। इसके अगले दिन 13 दिसंबर को शिवराज के 5,442 फॉलोअर्स बढ़े। वहीं 13 दिसंबर को शिवराज ने सबसे ज्यादा 32 ट्वीट किए।

वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath Twitter) के सिर्फ 40 हजार फॉलोअर्स ही बढ़े। कुर्सी संभालने के बाद कमलनाथ ने इस दौरान 100 से भी कम ट्वीट किए। कमलनाथ के 1.59 लाख फॉलोअर्स रहे। कमलनाथ का नाम मुख्यमंत्री पद के लिए 13 दिसंबर को तय हुआ था। अगले ही दिन 14 दिसंबर को उनके 5,352 फॉलोअर्स बढ़ गए।

इसके बाद उनके सबसे ज्यादा 5,735 फॉलोअर्स 18 दिसंबर को बढ़े, क्योंकि 17 दिसंबर को उन्होंने सीएम पद की शपथ ली। कमलनाथ के सबसे कम 236 फॉलोअर्स 11 दिसंबर को ही बढ़े। 11 दिसंबर को कमलनाथ के ट्वीटर पर फॉलोअर्स की संख्या 1,18,718 थी, जिनकी संख्या 9 जनवरी तक बढ़कर 1,58,77 हुई।

कुशाग्र

सूर्य नमस्कार के दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी नेता का निधन

इंदौर के अन्ना का धरना समाप्त कराने पहुंचे मंत्री पटवारी

केंद्रीय राजनीति में गए पूर्व मुख्यमंत्री से सलूक

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.