Video : तारीफ-ए-काबिल ‘मामा’

3

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की विदाई पर उनके समर्थक भावुक हो गए। मुख्यमंत्री आवास पर बुधनी विधानसभा क्षेत्र से पहुंचे शिवराज के समर्थकों की आंखें विदाई समारोह में छलक पड़ीं। भावुकता के इस पल में खुद शिवराज सिंह की पत्नी साधनासिंह की आंखें भी भर आईं। जल्द ही शिवराजसिंह मुख्यमंत्री आवास को छोड़कर नए घर में शिफ्ट होंगे। शिवराजसिंह के मुख्यमंत्री आवास को छोड़ने से पहले विदाई समाराहों में भारी तादाद में उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। घर छोड़कर जाने से पहले तमाम लोग अपने प्रिय ‘मामा’ से मिलने पहुंचे।

विदाई समारोह में पहुंचे लोगों को खुद शिवराजसिंह ने चुप करवाया और सभी को संबोधित किया। हार के बाद भी शिवराज ने अपनी ताकत को बरकरार बताया और कहा कि कोई भी चिंता न करे। फ़िल्मी अंदाज़ में शिवराज ने कहा, “चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है कि उनके साथ क्या होगा। मैं शिवराज सिंह चौहान, मैं अभी भी यहां हूं। टाइगर अभी ज़िंदा है।” इसके बाद उन्होंने कहा, “हो सकता है कि मुझे वापस आने में 5 साल भी पूरे न लगें” शिवराज ने लोगों से कहा कि हो सकता है कि आप सभी को पूरे 5 साल भी इन्तज़ार न करना पड़े|

गौरतलब है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार बसपा-सपा और निर्दलीयों पर टिकी  है। निर्दलीय विधायक पहले ही कांग्रेस से बेहद नाराज़ चल रहे थे। यदि निर्दलीय विधायकों की नाराज़गी बरकरार रही और उन्होंने अपना समर्थन वापस ले लिया तो सरकार पर संकट के बादल मंडरा सकते हैं।

सहायक आयुक्त शकुंतला डामोर सस्पेंड

सीएम कमलनाथ ने किया एक और वादा पूरा

किसानों के लिए मुसीबत बनी नहर

Share.