राहुल का प्रदर्शन अविश्वसनीय – सिन्हा

0

Shatrughan Sinha Today Statement : पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम में भाजपा की हार को लेकर भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़ी बात कही। उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने तीन राज्यों में जैसा प्रदर्शन कर दिखाया है, वह अविश्वसनीय है। सिन्हा ने कहा कि राहुल को अध्यक्ष बने एक वर्ष हुआ है। राहुल के नेतृत्व में ऐसा प्रदर्शन हमेशा याद किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि चुनाव पर नोटबंदी, जीएसटी का गहरा असर पड़ा है। नोटबंदी फेल हो गई, लोग परेशान हो गए। इसके बाद जिस तरह से नोटबंदी का प्रचार किया कि बड़े लोगों का, अमीर लोगों का कालाधन सामने आएगा, परंतु लाइन में सिर्फ गरीब लोग लगे।

सिन्हा ने कहा कि जीएसटी से लोगों के सपने टूट गए। जीएसटी की वजह से व्यापारी गुजरात से लेकर हर राज्य के नाखुश थे। आज भाजपा से न किसान खुश हैं और न नौजवान। जो वादे किए गए थे, वो पूरे नहीं हुए, इसका असर चुनाव में हो रहा है। उन्होंने कहा ‘पांच राज्यों में भाजपा की हार होना, गहन चिंता का विषय है।’

सिन्हा ने कहा पार्टी को लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी जैसे वरिष्ठ नेताओं से मार्गदर्शन लेना होगा, नहीं तो स्थिति और चिंताजनक होगी।

सिद्धू के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा के घर पर गोली चलने से मचा हड़कंप!

जब ट्विटर पर शत्रुघ्न सिन्हा का बना मजाक

Share.