पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी हुए कोरोना संक्रमित, ट्विट में कहा ……

0

कोरोना की चपेट में आने वाली बड़ी हस्तियों में अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का नाम भी शामिल हो गया है . कोरोना पॉजिटिव (Pakistani Cricketer Shahid Afridi Coronavirus Tests Positive ) पाए गए अफरीदी ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है. अपने ट्वीट में अफरीदी ने लिखा है, पिछले कुछ समय से वो अस्वस्थ महसूस कर रहे थे और साथ ही उनके बॉडी में काफी दर्द है.

कोरोना पर विपक्ष को नसीहत देते अमित शाह ने रैली में खर्चे 144 करोड़ रुपये   

शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर ...

अफरीदी ने ट्वीट में लिखा कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव (Pakistani Cricketer Shahid Afridi Coronavirus Tests Positive ) आया है. अफरीदी ने अपने फैन्स से उनके लिए दुआ करने को कहा है. अफरीदी के इस ट्विट से क्रिकेट जगत में हडकंप मच गया है और उनके फेंस काफी दुखी है. खुलासा के बाद फैन्स ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे है .

आँखे दिखा रहे नेपाल ने एक को मारा एक को बनाया बंधक

अफरीदी (Pakistani Cricketer Shahid Afridi Coronavirus Tests Positive ) अपने ज़माने के धमाकेदार बल्लेबाज रहे है और सोशल मीडिया के जरिये सक्रीय रहते हुए चाहने वालों से बाते करते है .उन्होंने हाल ही में पीएम मोदी को लेकर एक आपत्तिजनक ट्विट कर बवाल मचा दिया था साथ ही वे पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर से भी भारत पाकिस्तान को लेकर उलझते रहते है.

बीजेपी के राष्ट्रवाद पर राहुल गाँधी का सीधा वार, पढ़े पूरा बयान

Share.