website counter widget

बिहार में देह व्यापार का भंडाफोड़

0

बिहार पुलिस ने देह व्यापर चलाने वाले एक गिरोह का खुलासा किया है। इस धंधे का पर्दाफाश करते हुए बिहार पुलिस ने एक पॉश इलाके के घर में दबिश दी। इस घर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने पॉश इलाके के इस घर से दो लड़कियों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सेक्स रैकेट को चलाने के लिए ही घर को किराए पर लिया गया था। पुलिस ने जानकारी दी कि गिरोह के संचालक ने घर को किराए पर ले रखा था और इसमें देह व्यापार को चलाया जा रहा था।

 जिस्मफरोशी का यह धंधा जोगसर थाना क्षेत्र में संचालित हो रहा था। इस क्षेत्र के चंडी प्रसाद लेन में संजय सिन्हा का घर है। इस मकान को कुछ माह पहले बबलू शाह नामक एक शख्स ने किराए पर लिया था। हालांकि घर किराए पर लेने के बाद बबलू शाह अपने बेटे के साथ वहां आता-जाता था। पुलिस को कुछ दिन पहले ही मुखबिर से इस घर में जिस्मफरोशी का धंधा संचालित करने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने घर पर दबिश देकर धंधे का पर्दाफाश किया। पुलिस को कुछ दिन से गुप्त सूचना मिल रही थी कि उस मकान में कुछ संदिग्ध हो रहा है।

 जब पुलिस इस घर के अंदर दाखिल हुई तो वहां का नजारा देख पुलिसवालों को सब समझ आ गया। मकान में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने घर से दो लड़कियों समेत 8 लोगों को हिरासत में ले लिया। गिरफ्तार किए गए लोगों में से 4 लोग नशे में पाए गए। (प्रभात)

बुआ-बबुआ आज कर सकते है गठबंधन का ऐलान

करोड़ों युवाओँ की प्रेरणा बने स्वामी विवेकानंद जी की जयंती आज

कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे हत्याकांड का पर्दाफाश

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.