जिस्मफरोशी रैकेट सरगना सोनू पंजाबन ने जेल में जहर खाया

0

जिस्मफरोशी रैकेट की सरगना सोनू पंजाबन (Sonu punjaban)  ने तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद जहर का लिया है . उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई और प्रशासन सकते में आ गया है. इसके बाद उसे डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जेल प्रशासन के मुताबिक, सोनू पंजाबन ने कोई जहरीली चीज (Poisonous Thing) खाई थी जिसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई. अब अस्पताल में जांच के बाद कहा गया है की अब उसकी हालत ठीक है. पुलिस के अनुसार, सोनू पंजाबन ने जहरीली दवाई खा ली थी, जिससे उसकी हालत खराब हुई है. उसे फिलहाल दीनदयाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां अब इलाज के बाद सोनू पंजाबन की हालत खतरे से बाहर है. 

सुशांत: कंगना ने कहा, आरोप साबित नहीं हुए तो पद्मश्री लौटा दूंगी

तिहाड़ जेल नम्बर 6 में बंद सोनू पंजाबन जिस्मफरोशी से जुड़े एक मामले में दोषी करार दिया गया है. उसकी  सजा का ऐलान फिलहाल नही हुआ है.  सोनू पंजाबन पर दिल्ली के कई थानों के अलावा देश के कई राज्यों में बड़ा ऑर्गनाइज सेक्स रैकेट चलाने का मामला चल रहा है. सोनू पर मकोका के तहत भी केस दर्ज हैं. एक समय सोनू पंजाबन के नाम पर किरदार और बॉलीवुड में फिल्में भी बनने लगी थी. फुकरे फ़िल्म में भोली पंजबान का किरदार दरअसल सोनू पंजबान से ही प्रेरित है.

राजस्थान : फ़ोन रिकॉर्डिंग की सीबीआई जाँच की मांग

पिछले साल 31 मई को हाईकोर्ट ने सोनू पंजाबन को एक महीने की अंतरिम जमानत दी जिसकी अपील सोनू पंजाबन के वकील आरएम तुफैल ने की थी .जेल से बाहर रहकर सोनू पंजाबन कुछ मेडिकल टेस्ट कराना चाहती है.   अंतरिम जमानत दो महीने की मांगी गई जिसे हाईकोर्ट ने एक महीने की मंजूरी दी.

Rajasthan Government Crisis Audio : सुरजेवाला के हाथ लगा राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश का ऑडियो

Share.