यहां चल रहा था जिस्मफरोशी का अड्डा

0

इंदौर में कई महीनों से चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पुलिस ने मंगलवार को पर्दाफाश किया। इस धंधे में कई हाई प्रोफाइल लड़कियों के जुड़े होने की भी बात सामने आ रही है।

मंगलवार को इंदौर की एमआईजी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। क्षेत्र के जगजीवन राम नगर में बीते कई महीनों से जिस्मफरोशी का यह धंधा चल रहा था। इस रैकेट में कई महिलाओं के शामिल होने की सूचना भी पुलिस को मिली थी। बाद में पुलिस ने जाल बिछाकर तीन महिलाओं और 1 एजेंट को गिरफ्तार किया।

इस गिरोह के साथ-साथ पुलिस को बाहर से लड़कियों के बुलाए जाने और दूसरे शहर की लड़कियों के शामिल होने का भी संदेह है। फिलहाल पुलिस आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

पहले भी हो चुकी है कार्रवाई

इंदौर में जिस्मफरोशी के रैकेट की खबरें नई नहीं है। शहर में हर दो से तीन माह में पुलिस को कहीं ना कहीं इस तरह की शिकायतें मिलती हैं, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ऐसे गिरोह का भांडाफोड़ करती है। सैक्स रैकेट में कई बार हाई प्रोफाइल लड़कियों के शामिल होने की बातें भी सामने आती हैं। इससे पहले भी इंदौर के छोटी ग्वालटोली में एक होटल में पुलिस ने सैक्स रैकेट को पकड़ा था। उस वक्त 8 लड़कियां और कई युवक संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस को मिले थे। वहीं बजरंग नगर में भी पुलिस ने कुछ माह पहले कार्रवाई करते हुए एक घर में से कुछ संदिग्ध युवक युवतियों को पकड़ा था। इसके अतिरिक्त एमआईजी पुलिस ने ही कार्रवाई करते हुए स्पा की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया था। इंदौर में लगातार बढ़ रहे जिस्मफरोशी के धंधे को रोकने में पुलिस भी कहीं ना कहीं नाकाम ही साबित हुई है।

– राहुल

होम्योपैथिक चिकित्सा में मिला गोल्ड मेडल

मौत के पहले क्यों घबराए हुए थे भय्यू महाराज ?

निगम ने फिर नोटिस जारी किए

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

 

Share.