आंखों के सामने से गाड़ी चोरी

1

देश में चोरियां अब आम बात हो गई है और चोर भी इतने बेख़ौफ़ हो गए हैं कि दिन-दहाड़े ही चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। इसी तरह का एक मामला फतेहाबाद के मॉडल टाउन से भी सामने आया है जहां एक चोर ने दुकान के सामने से स्कूटी उड़ा ली। हालांकि चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

स्कूटी चोरी हो जाने की सूचना पुलिस को दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले। फुटेज देखने पर पुलिस को पता चला कि चोर ने पहले दुकान के आस-पास ठीक तरह से रैकी की। इसके बाद चोर ने सुनियोजित ढंग से स्कूटी को चुरा लिया और वहां से रफू चक्कर हो गया। जब दुकानदार ने देखा कि उसकी स्कूटी जगह पर नहीं है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। दुकानदार ने सभी जगह अपनी स्कूटी तलाश की लेकिन जब स्कूटी का कोई पता नहीं चला तब उसने स्कूटी चोरी हो जाने की सूचना पुलिस को दे दी।

पुलिस ने छानबीन की और सीसीटीवी फुटेज से स्कूटी के चोरी हो जाने की पुष्टि की। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है। एक पुलिस अधिकारी का इस मामले में कहना है कि हमने फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके खिलाफ चोरी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

इंदौर में पकड़ाया चोर, जो चोरी के बाद…

इंदौर में रोजाना चोरी होती है 10 गाड़ियां

इंदौर में बढ़ी चोरी की वारदात, लाखों लेकर चोर रफूचक्कर

Share.