website counter widget

राजधानी में फिर गई मासूम की जान

0

मध्यप्रदेश में लगातार हो रहे सड़क हादसों में कमी नहीं आ रही है। नए साल में भी हादसों का यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इन हादसों का शिकार कई बार मासूम भी बन जाते हैं और उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ती है। ऐसा ही एक हादसा मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है जहां एक अनियंत्रित डंपर ने बच्चों से भरी एक स्कूली वैन को टक्कर (School Van Collided With Dumpar ) मार दी। यह हादसा शुक्रवार सुबह हुआ जब एक स्कूली वैन मासूमो को लेकर स्कूल जा रही थी। इस हादसे में एक मासूम बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पांच बच्चे घायल हो गए।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल ही घायल मासूमों को निजी अस्पताल में दाखिल कराया। बैरसिया थाना प्रभारी एस.एन. पांडे के मुताबिक़ शुक्रवार सुबह सक्सेस स्कूल की वैन मासूमों को लेकर स्कूल जा रही थी। बैरसिया-नरसिंहगढ़ मार्ग पर पहुँचने पर एक अनियंत्रित डंपर ने इस मासूमों से भरी स्कूल की वैन को जोरदार टक्कर मार दी। वैन में सवार एक मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई और पांच बच्चे घायल हुए हैं।

थाना प्रभारी पांडे ने बताया कि पुलिस ने मौके से डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया है और डम्पर को जब्त कर लिया है। हादसे की पूरी जानकारी मासूमों के परिजनों को दी गई। घायलों मासूमों का इलाज पास के ही निजी अस्पताल में करवाया जा रहा है। घटना की जानकारी परिजनों को मिलते ही, परिजन घटनास्थल पहुंचे और विरोध कर आरोपी को सख्त सजा देने की मांग करने लगे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही और परिजनों को शांत कराया। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है। (प्रभात)

किसकी चोटी सीएम कमलनाथ ने काटी ?

मनमोहन की बायोपिक पर इंदौर में घमासान

बिजली चोर किसान पहुंचा अदालत फिर हुआ ऐसा…

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.