सीकर: पानी से भरे अंडरपास में फंसी स्कूल बस

0

राजस्थान के सीकर के मावण्डा स्टेशन के नज़दीक बालाजी नगर में बने एक रेलवे अंडरपास में पानी भर जाने के कारण एक स्कूल फंस गई। पानी में फंसी बस में कई बच्चे मौजूद थे। जैसे ही बस अंडरपास में फंसी बच्चे रोने लगे। छात्रों के शोर-शराबे को सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने बच्चों को बस से बाहर निकाला।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बस सरस्वती स्कूल की थी। बस डाबला से नीम का थाना की ओर जा रही थी। इस दौरान रेलवे अंडरपास से गुज़रते वक्त रास्ते में पानी भरे होने के कारण बस का इंजन खराब हो गया और बस पानी में फंस गई। बस में करीब 80 बच्चे सवार थे। ड्राइवर ने पानी भरा होने के बावजूद बस उसमें उतार दी। बस के फंसने पर बच्चे रोने लगे। लोगों ने अंडरपास की छत पर सीढ़ी लगाकर बच्चों को वहां से निकाला। डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद सभी बच्चे सुरक्षित निकाल लिए गए।

ग्रामीणों ने रेलवे अंडरपास के ऊपर से बस की छत पर सीढ़ी लगाकर बच्चों को बाहर निकाला। बच्चों ने बताया कि उन्होंने बस के ड्राइवर को अंडरपास से बस ले जाने से मना किया था, लेकिन उन्होंने नहीं सुना। बच्चों ने शिकायत भी की कि हर साल पानी भर जाने के कारण उनकी पढ़ाई बाधित होती है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही अंडरपास में एक एम्बुलेंस भी फंस गई थी।

Share.