स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का स्वास्थ्य बिगड़ा, कोरोना टेस्ट किया गया

0

कोरोना से झुन्झ्ती हुई दिल्ली के लिए एक और बड़ा संकट सामने आ गया हैं. अब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत अचानक ख़राब हो गई है जिसके चलते उन्हें दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. सत्येंद्र जैन को सांस लेने में तकलीफ थी, जो कि कोरोना वायरस के लक्षणों में शामिल है. उनका कोरोना वायरस टेस्ट (Delhi Health Minister Satyendra Jain Admitted) भी कराया गया है, उनके टेस्ट की रिपोर्ट फिलहाल नही आई है. अस्पताल में उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. सत्येंद्र जैन ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि तेज बुखार और सांस लेने में आ रही दिक्कत के बाद मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है. मैं आपको ताजा जानकारी देता रहूंगा.

सोनिया गाँधी ने PM मोदी को ख़त को ख़त में लिखा यह सब

delhi health minister Satyendra Jain admitted to hospital ...

गौरतलब है कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Delhi Health Minister Satyendra Jain Admitted) कोरोना के चलते लगातार व्यस्त है.  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ सर्वदलीय बैठक में भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य अधिकारियों के साथ वे लगातार रहे. सत्येंद्र जैन बतौर स्वास्थ्य मंत्री फिलहाल काफी व्यस्त रहे, बता दे कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी कोरोना वायरस टेस्ट हाल ही में हुआ है. हालाँकि उनका कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया था.

कोरोना एक मझधार, हाथ खड़े कर गई सरकार

कोरोना वायरस के मामले दिल्ली में लगातार बढ़ते जा रहे हैं और स्थिति बेकाबू है. आंकड़ों के अनुसार  दिल्ली में अब तक कोरोना वायरस के कुल 42829 मामले आये है और इनमे से 1400 लोगों की मौत हो चुकी है.

दिल्ली में कोरोना पर सर्वदलीय बैठक

Share.