आस्ट्रेलिया से लौटे पायलट, अब जुटेंगे चुनाव में

0

आस्ट्रेलिया प्रवास से लौटे राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट मीडिया से रूबरू हुए। पत्रकार से वार्ता में सचिन पायलट ने कहा कि जिस तरह अर्जुन की नज़र सिर्फ मछली पर थी और अर्जुन ने मछली की आंख भेदी थी। ठीक उसी तरह मेरी नज़र अब विधानसभा चुनाव पर है।

सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा की राजस्थान ‘गौरव यात्रा’ पर हमारी पूरी नज़र है। अगर किसी भी तरह से सरकारी धन का दुरुपयोग हुआ, तो कांग्रेस किसका विरोध करेगी। हम इस यात्रा के दौरान होने वाले मुद्दों को उठाते रहेंगे। भाजपा का खेल खत्म हो चुका है। बंद कमरों में बैठकर भारतीय जनता पार्टी ने जो सरकार चलाई है, अब जनता के बीच जाकर जवाब देने की हिम्मत उनमें नहीं है। उन्होंने कहा कि उपचुनावों में मिली हार से भाजपा बौखलाई हुई है। जनता हमारे साथ है और बड़े बहुमत से जीत मिलना तय है।

सचिन पायलट ने भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि देश में कोई नहीं जानता था कि मॉब लिंचिंग क्या होती है, लेकिन अब ऐसे हालात बन चुके हैं कि इस तरह की घटनाएं आम बात हो गई हैं। भाजपा नेताओं के बयानों से देश में माहौल बिगाड़ रहा हैं। लेकिन कांग्रेस नफरत की राजनीति का जवाब हमेशा प्रेम और प्यार की राजनीति से देती रहेगी। अब राजस्थान की जनता भी समझ चुकी है, केवल चुनाव का इंतजार कर रही है।

यह खबर भी पढ़े – सचिन पायलट ने बसपा के साथ से किया इंकार

यह खबर भी पढ़े – गहलोत और पायलट में कौन बेहतर?

यह खबर भी पढ़े – इस कारण राजस्थान में पिछला चुनाव हारी थी कांग्रेस

Share.