प्लेन क्रैश की सूचना से मचा हड़कंप

2

राजस्थान के दौसा जिले में प्लेन क्रैश (Plane Crash In Dausa ) की आशंका के कारण जिला प्रशासन सकते में है। दौसा जिले के अलावा सीमावर्ती करौली और अलवर जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है। प्लेन क्रैश की आशंका की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। फिलहाल प्लेन क्रैश की कोई भी घटना क्षेत्र में सामने नहीं आई है। पूरा प्रशासन इसकी जांच में जुटा  है। दौसा जिला कलेक्टर सभी अधिकारियों के संपर्क में लगातार बने हुए हैं।

प्राप्त सूचना के मुताबिक, गुरुवार 27 दिसंबर की सुबह दौसा कलेक्टर नरेश शर्मा को क्षेत्र में एक प्लेन मिसिंग की सूचना दिल्ली स्थित उड्डयन मंत्रालय से मिली। मंत्रालय की तरफ से बताया गया कि दौसा क्षेत्र में एक प्लेन मिसिंग (Plane Crash In Dausa ) है और उसके सिग्नल मंत्रालय को नहीं मिल रहे हैं। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि प्लेन दौसा या फिर आसपास के क्षेत्र में क्रैश हो गया है। जैसे ही यह सूचना मिली, जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। प्रशासन ने आनन-फानन में दौसा सहित निकटवर्ती करौली और अलवर जिले में भी अलर्ट करवा दिया।

हालांकि अभी तक क्षेत्र में प्लेन क्रैश (Plane Crash In Dausa ) की कोई पुष्टि नहीं हुई है। प्रशासन पूरी तरह से मामले की जांच में जुटा है। दौसा कलेक्टर नरेश शर्मा के रिलीव होने के मौके पर यह खबर मिली थी। अब दौसा जिले में अविचल चतुर्वेदी ने कलेक्टर की कमान संभाली है और इस मामले की जांच शुरू की है।

इंडोनेशिया प्लेन क्रैश के भारत से जुड़ते तार

इंडोनेशिया: 188 यात्रियों को लेकर जा रहा विमान क्रैश

मुंबई में प्लेन क्रैश का बड़ा हादसा

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.