पुलिस को नहीं ख़बर, लुट गया एटीएम

0

बिहार में चोरों के हौसले बुलंद हैं और उनके मन में, पुलिस का जरा भी डर नहीं रह गया है। बिहार के भागलपुर में बदमाशों ने एक एटीएम से 21 लाख रुपए लूटकर पुलिस को चुनौती दे डाली है। चोरी की यह वारदात सोमवार रात की है, जिसकी सूचना पुलिस को मंगलवार सुबह मिली।

जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात भागलपुर के मुजाहिदपुर थाना क्षेत्र के मिर्जन्हत इलाके में बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के एक एटीएम को अपना शिकार बनाया। बदमाश इतने शातिर थे कि उन्होंने सबसे पहले एटीएम परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे के तारों को काटा ताकि वारदात को रिकॉर्ड न कर सके। इसके बाद बदमाशों ने शटर को भी बंद कर दिया ताकि लोगों को खबर न हो। इसके बाद बदमाशों ने बड़ी सफाई से गैस कटर की मदद से एटीएम को काटा और 21 लाख रुपए लेकर वहां से चंपत हो गए।

इस बात की सूचना पुलिस को मंगलवार सुबह दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू की। अपनी शुरूआती जांच में पुलिस ने बताया कि स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया को लूटने के बाद चोरों ने हबीबपुर चौक पर बने बैंक ऑफ़ इंडिया को भी निशाना बनाया, लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो सके। बैंक ऑफ़ इंडिया से चोरों को निराश लौटना पड़ा।

पुलिस ने अपनी तफ़्तीश में यह पता लगाया कि दोनों ही वारदातों में एक ही गैंग का हाथ है। पुलिस ने इस गैंग की तलाश जारी कर दी है और उनकी पहचान कर गिरफ़्तारी के प्रयास तेज़ कर दिए हैं।

बिहार में हुआ बड़े घोटाले का खुलासा

बिहार: अस्पताल में भर्ती नवजात को चूहों ने कुतरा

फिर बिहार बालिका आवास गृह में बवाल, 2 लड़कियां फरार

Share.