इंदौर में जुटेंगे 35 देशों के प्रतिनिधि

0

इंदौर में आयोजित होने वाली आठवीं रिजनल इंडिया 3-आर फोरम इन एशिया एण्ड द पैसिफिक कांफ्रेंस को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है| 09 अप्रैल से 12 अप्रैल 2018 के बीच इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर संभागायुक्त संजय दुबे ने अधिकारियों की बैठक ली|

बैठक में एडीजीपी अजय शर्मा, कलेक्टर निशांत वरवड़े, डीआईजी हरीनारायणचारी मिश्र, निगम आयुक्त मनीष सिंह, एडीएम कैलाश वानखेड़े, एडीएम अजयदेव शर्मा और अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे| कार्यक्रम में लगभग 35 देशों के प्रतिनिधि शामिल होंगे| इसमें लगभग 250 प्रतिनिधि अंतर्राष्ट्रीय स्तर से होगें। देश के अलग-अलग राज्यों से 100 महापौर भी इसमें भाग लेंगे। इसके अलावा लगभग 300 प्रतिनिधि देश के विभिन्न राज्यों से भागीदारी करेगें।

बैठक में संभागायुक्त संजय दुबे ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्यक्रम में आने वाले एशिया एण्ड द पैसिफिक देशों के साथ ही देश के विभिन्न्‍ राज्यों से आने वाले अतिथियों के लिए ठहरने, एयरपोर्ट पर रिसीव करने, उनके लिए वाहन व्यवस्था, होटलों में कमरों की व्यवस्था, प्रोटोकोल के अनुसार सुनिश्चित की जाये। उन्‍होने कार्यक्रम के लिए प्रस्तावित स्थल ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में बैठक व्यवस्था पर भी चर्चा की। बताया गया कि हॉल में अतिथियों के प्रोटोकोल के अनुसार बैठक व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही हैं।

इस सम्मलेन में 09 अप्रैल से 12 अप्रैल 2018 तक विभिन्न सत्र आयोजित होगें। सत्रों के लिए विषय भी पूर्व निर्धारित रहेंगे|

Share.