website counter widget

image1

image2

image3

image4

image5

image6

image7

image8

image9

image10

image11

image12

image13

image14

image15

image16

image17

image18

पढ़े- खून से सनी सनसनीखेज लव-स्टोरी

0

दिल्ली में एक युवक के सनसनीखेज मर्डर का खुलासा तीन वर्ष बाद हुआ है। त्रिकोणीय प्रेम कहानी में युवक की हत्या का खुलासा हुआ तो जांच करने वाले पुलिसकर्मियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। एक शख्स ने अपने भांजे की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसे शक था किउसका भांजा उसकी गर्लफ्रेंड से नज़दीकियां बढ़ा रहा है। वह भांजे से इस कदर खफा हुआ कि उसने उसे मौत के घाट उतार दिया। पूरी घटना 2016 की है (Delhi Murder Latest News)।

पुलिस के अनुसार, पहले शख्स ने अपने भांजे को मार दिया फिर शव को बालकनी में बने गार्डन में गाड़ दिया। जान गंवाने वाले शख्स का नाम जयप्रकाश था, जबकि मामा का नाम विजयकुमार महाराणा है। आरोपी विजय हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा राज़ उगल दिया।

पुलिस की मानें तो तीन वर्ष पहले 2015 में भांजा जय प्रकाश अपने मामा विजय कुमार के पास रहने के लिए दिल्ली में आया था। उस वक्त विजय की गर्लफ्रेंड का उसके घर पर आना-जाना था। विजय का कहना है कि उसकी गर्लफ्रेंड जब भी घर आती थी तो जयप्रकाश उससे दोस्ती के बहाने नज़दीकियां बढ़ाने लगा। बातचीत में भांजे ने मामा की प्रेमिका का नंबर भी ले लिया। शुरुआत में विजय ने अपने भांजे की बात तो नज़रअंदाज किया, लेकिन जल्द ही उसे यह खटकने लगा कि वह उसकी गर्लफ्रेंड को उससे दूर ले जा रहा है।

विजय के अनुसार, गर्लफ्रेंड से भांजे की नजदीकी ने उसे पागल बना दिया था। गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने भांजे पर पंखे की मोटर से सिर पर वार किया। थोड़ी देर बाद जयप्रकाश ने तड़पते हुए दम तोड़ दिया। बचने के लिए उसने शव को बालकनी में बने गार्डन की मिट्टी में गाड़ गिया और उस पर फूल लगा दिए। हैरानी वाली बात यह थी कि विजय ने अपने भांजे की गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके तीन महीने बाद उसने फ्लैट छोड़ दिया।

ऐसे हुआ खुलासा

– पिछले साल अक्टूबर में जब फ्लैट के मकान मालिक ने कुछ काम करवाया और गार्डन की मिट्टी निकाली। उसमें कंकाल मिला, साथ में ब्लू जैकेट भी मिली। कंकाल का जब डीएनए टेस्ट किया गया तो उसका जयप्रकाश के डीएनए से मैच हो गया।

कुशाग्र

48 घंटे में घर की ये परेशानी दूर…

एक खत जिसने राम रहीम को पहुंचाया हवालात

दशकों बाद रोशन हुए कई गांव

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.