घूमने आई विदेशी महिला से दुष्कर्म

0

भारत में एक बार फिर विदेशी युवती से दुष्कर्म (Foreign Women Was Raped In Chandigarh ) का मामला सामने आया है। भारत घूमने आई एक विदेशी महिला से होटलकर्मी द्वारा दुष्कर्म किया गया और घटना के बाद से ही आरोपी फरार बताया जा रहा है। चंडीगढ़ के थाना आईटी पार्क क्षेत्र की एक नामचीन होटल में अपने पुरुष साथी के साथ ठहरी यूके की एक महिला के साथ होटलकर्मी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी कर्मचारी ने विदेशी महिला से फुट स्पा के बहाने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

विदेशी महिला ने स्पा रूम से बाहर आकर अपने पुरुष साथी को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद होटल के अन्य कर्मचारियों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर होटल पहुंची पुलिस ने विदेशी महिला से पूछताछ की और महिला का मेडिकल करवाया। महिला की शिकायत पर आईटी पार्क पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के सामने विदेशी महिला (Foreign Women Was Raped In Chandigarh ) ने बयान दिया और आरोपी को सज़ा देने की मांग की।

आईटी पार्क पुलिस देर रात तक फरार आरोपी की तलाश करती रही, लेकिन इसमें वह कामयाब नहीं हो सकी। होटल प्रबंधन से पुलिस ने पूछताछ कर आरोपी कर्मचारी का पूरा रिकॉर्ड हासिल कर लिया है। अब पुलिस आरोपी के सभी ठिकानों पर छापा मार रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी का मोबाइल भी बंद है और पुलिस उसकी लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश कर रही है। पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दुष्कर्मी पिता को मिली ऐसी सज़ा कि…

मासूम से दुष्कर्म व हत्या के आरोपी की फांसी बरकरार

इंदौर में 3 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.