राहुल को मिली अठावले से बड़ी सलाह

0

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बड़ी सलाह दी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी(Ramdas Athawale To Rahul Gandhi) को पप्पू बोलते हैं, परंतु मेरा सुझाव है कि उनको पप्पू नहीं पापा होना चाहिए। राहुल को पापा होने के लिए जल्दी शादी करनी चाहिए। बता दें कि अठावले की पार्टी आरपीआई (ए) एनडीए का एक सहयोगी दल है।

तीन राज्यों में मिली कांग्रेस को जीत पर अठावले ने कहा कि राहुल गांधी एक परिपक्व नेता बन गए हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में भाजपा की चुनावी हार का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुछ लेना-देना नहीं है। चुनाव में हार भाजपा की है न कि नरेंद्र मोदी की।

एक सवाल के जवाब में अठावले ने कहा कि शिवसेना को भाजपा के साथ गठबंधन बनाए रखना चाहिए। उन्होंने कहा, यह गठबंधन जारी नहीं रहा तो शिवसेना को नुकसान ही होगा। मैं शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे से सुप्रीमो बाल ठाकरे के सपनों को पूरा करने की अपील करता हूं। उन्हें अकेले चुनाव लड़ने के बारे में नहीं सोचना चाहिए। अठावले ने आगे कहा कि कांग्रेस को यह विचार भूलने होंगे कि केवल राफेल सौदे को उठाकर वे 2019 का चुनाव जीत लेंगे।

सिंधिया के बंगले पर विधायकों का शक्ति प्रदर्शन

आखिर कौन हैं, जो सीएम कमलनाथ को लला बोल रहे हैं?

पढ़िए, कौन चलाएगा सूबे की सरकार

Share.