वसुंधरा के करीबी नेता का निधन

0

राजस्थान में भाजपा को चुनाव से कुछ दिनों पहले एक बड़ा झटका लगा है। झालावाड़ के मनोहर थाना क्षेत्र के भाजपा से पांच बार विधायक रहे जगन्नाथ वर्मा का स्वर्गवास हो गया। इससे पूरे क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है।

जगन्नाथ वर्मा कई दिनों से बीमार चल रहे थे। उनका उपचार जयपुर के अस्पताल में चल रहा था। जगन्नाथ वर्मा भाजपा की ओर से मनोहर थाना क्षेत्र में 5 बार विधायक रह चुके हैं। वर्मा की मनोहर थाना क्षेत्र में अच्छी पकड़ थी।

ऐसे में भाजपा के वरिष्ठ नेता का निधन हो जाने से पार्टी के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है क्योंकि आगामी चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी गोविंद रानीपुरिया को कांग्रेस के उम्मीदवार कैलाश मीणा से कड़ी टक्कर मिल रही है। जगन्नाथ वर्मा के अनुभव का पार्टी लगातार फायदा उठा रही थी, परंतु अब उनके निधन हो जाने से क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

बता दें कि जगन्नाथ वर्मा पिछले विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने के कारण राजपा में शामिल हो गए थे। वे राजपा की टिकट कर चुनाव लड़े थे, किंतु हार गए। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान वे पुन: भाजपा में शामिल हो गए थे।

Share.