राहुल के खून में हिंदुत्व नहीं – सैनी

0

राजस्थान प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने राहुल गांधी पर तीखा हमला किया है। शांत स्वभाव वाले सैनी के अचानक ही तेवर तेज़ हो गए हैं मानो भाजपा ने उनके अंदर जान फूंक दी हो। मदनलाल सैनी ने राहुल गांधी के हिंदू होने पर प्रश्न खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी नए-नए धार्मिक व्यक्ति हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल ने अभी-अभी तिलक लगाया है, जो सूखने के बाद पता चलेगा कि उसका क्या परिणाम निकलता है। वहीं राहुल गांधी के अजमेर में भगवा साफा पहनने पर उन्होंने कहा कि भगवा वस्त्र की मर्यादा निभाना कठिन होता है। कांग्रेस अध्यक्ष ऐसे वस्त्र की मर्यादा को नहीं निभा सकते। सैनी ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल को ऐसे वस्त्र पहनने के नियम भी नहीं पता है। राहुल के खून में ही ये बातें नहीं हैं। वे सिर्फ दिखावा करते हैं।

सैनी ने कहा कि राहुल गांधी अभी राजस्थान का दौरा कर रहे हैं, परंतु 7 दिसंबर के बाद वे दौरा नहीं करेंगे बल्कि उन्हें खुद को दौरे पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को किसानों के बारे में पूरी जानकारी नहीं है, उनके नेतृत्व में पार्टी जीत नहीं सकती है| मदनलाल सैनी ने पूरे विश्वास के साथ कहा कि राहुल के दौरे से कुछ ऐसी बात छोड़कर जाएंगे, जो उनके लिए ही खतरा बन जाएगी।

Share.