वसुंधरा समर्थकों ने बनाया नया संगठन

0

राजस्थान में भाजपा में तकरार बढ़ती जा रही है और खुल कर सामने आ रही है.पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की पुछ परख पार्टी में कम हो जाने से समर्थकों ने अब राजस्थान में भाजपा से अलग अपना नया राजनीतिक मंच बना लिया है, जिसका नाम दिया गया है वसुंधरा राजे समर्थक राजस्थान मंच.

राजस्थान में वसुंधरा समर्थकों ने हर ज़िले में अपना जिलाध्यक्ष बनाना शुरू कर दिया है. इसके अलावा युवा संगठन और महिला संगठन भी तैयार किए जा रहे हैं. भाजपा में यह पहली बार हो रहा है कि पार्टी के संगठन से अलग होकर किसी नेता के समर्थन में अलग संगठन तैयार किया जा रहा है.वसुंधरा समर्थक मंच के प्रदेश अध्यक्ष विजय भारद्वाज ने कहा कि ”मैं 2003 में वसुंधरा राजे सिंधिया की वजह से जनता दल छोड़कर भाजपा में आया था और तब से BJP की राज्य कार्यकारिणी का सदस्य रहा हूं, भाजपा की आमंत्रित कार्यकारिणी का सदस्य रहा हूं, इसकेअलावा विधि प्रकोष्ठ का भी अध्यक्ष रहा हूं और अब हम लोग वसुंधरा राजे को मज़बूत करना चाह रहे हैं.

वसुंधरा राजे बेहद लोकप्रिय नेता हैं और जब वह मज़बूत होंगी तो भाजपा भी खुद ही मजबूत हो जाएगी. वसुंधरा राजे ने राजस्थान को पिछड़े राज्य से निकालकर अगड़ा राज्य बनाया है, इसलिए हम लोगों ने तय किया है कि वसुंधरा राजे के समर्थन में पूरे राजस्थान में जन समर्थन तैयार किया जा

Share.