राहुल ने मोदी के सामने फैलाये हाथ

0

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष वायनाड के सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केरल में बाढ़ की गंभीर स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से बात की और बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के पुनर्वास के लिए नरेंद्र मोदी से सहायता मांगी। वायनाड से सांसद राहुल गांधी के मुताबिक, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की और केरल विशेष रूप से वायनाड में बाढ़ एवं भूस्खलन से प्रभावित लोगों के लिए हर संभव सहायता की मांग की उन्होंने पीएम मोदी को जल त्रासदी झेल रहे इस प्रदेश में व्याप्त अव्यवस्था से अवगत कराया । पीएम नरेंद्र मोदी ने भी केरल में आई इस महा विनाशकारी आपदा के प्रभावों को कम करने के लिए हर तरह की सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया है।

कश्मीर मुद्दे पर यूएन ने दिया पाकिस्तान को करारा जवाब

इससे पहले केरल में आई भयावह बाढ़ पर चिंता प्रकट करते हुए राहुल गांधी ने गुरुवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया था कि वे बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आएं। उन्होंने यह भी कहा था कि वह अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में बाढ़ की स्थिति और मदद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करेंगे इसी कड़ी में उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात कर केरल के बाढ़ पीड़ितों की सहायता करने की गुजारिश की |

Kashmir After Article 370 Video : धारा 370 हटने के बाद कश्मीर के असली हालात आए सामने

केरल में भारी बारिश का कहर जारी है। केरल के एर्नाकुलम, त्रिशूर, पठानमथिट्टा, मलप्पुरम जिलों में गुरुवार से ही तेज बारिश हो रही है। लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है। भारी बारिश के कारण अभी तक 8 लोगों की मौत और कई लोग घायल हो चुके हैं। अभी तक 100 से ज्यादा लोगों को बचाया गया है। वहीं कोचीन इंटरनेशलन एअरपोर्ट लिमिटेड (सीआईएसल) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया,‘‘बाढ़ के कारण पार्किंग क्षेत्र जलमग्न हो गया है, कोच्चि हवाईअड्डे पर सभी उड़ानें नौ अगस्त सुबह नौ बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई हैं।

Gangster Neeraj Bawana गैंग के कई सदस्य गिरफ्तार

Share.