सवाल पूछने वाले नड्डा कौन होते हैं-राहुल

0

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कृषि कानूनों के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने के साथ भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के सवालों के तिखे जवाब दिये. राहुल गांधी ने कहा कि नड्डा कौन हैं, क्या वो मेरे प्रोफेसर हैं जो मैं उन्हें जवाब दूं.

 

जेपी नड्डा को लेकर राहुल गांधी बोले, ‘क्या वो मेरे प्रोफेसर हैं, वो कौन हैं जो मैं उन्हें जवाब देता फिरूं. मैं देश के किसानों, देश की जनता को जवाब दूंगा. अपनी आवाज उठाता रहूंगा चाहे कितना भी विरोध हो जाए. राहुल गांधी ने कहा जब यूपीए की सरकार थी, तब किसानों का लाखों-करोड़ों रुपये का कर्जा माफ किया गया. भट्टा परसौल का मसला भी उन्होंने तब उठाया था, जब केंद्र में यूपीए की सरकार थी. कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों से बात नहीं करना चाहते हैं, ये उनका अंदाज ही नहीं है. राहुल गांधी ने साफ किया कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से किसानों के आंदोलन का समर्थन करती है और केंद्र सरकार से मांग करती है कि तीनों कृषि कानूनों को तुरंत वापस लिया जाए.

आपको बता दें कि मंगलवार को ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्विटर के जरिए राहुल से सवाल पूछे थे, नड्डा ने कहा था कि राहुल गांधी, कांग्रेस चीन के मसले पर झूठ बोलना कब बंद करेगी.बीजेपी अध्यक्ष ने लिखा था कि कांग्रेस किसानों को उकसाना और बहकाने का काम कब बंद करेगी? यूपीए सरकार द्वारा स्वामीनाथन रिपोर्ट को क्यों रोका गया और एमएसपी को लागू क्यों नहीं किया गया था.

Share.