राहुल के सच्चे सवालों पर अमित शाह की लीपापोती

0

भारत और चीन के बीच तनाव में 20 भारतीय जवान शहीद हुए जिन्हें लेकर देश गुस्से में है और सरकार ने सर्वदलीय बैठक का आयोजन कर्तव्य निभा लिया है. अब विपक्ष सरकार से सवाल (Rahul Gandhi ) कर रहा है जिसका पीएम मोदी के पास कोई जवाब नही है.सवालों में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के पास एक लम्बी लिस्ट है जो सरकार के लिए परेशानी का सबब बन गई है. सरकार पर हमलावर राहुल गांधी के सवालों के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने गलवान घाटी में झड़प के दौरान घायल हुए एक सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया है. शाह ने वीडियो रिट्वीट करते हुए कहा है कि एक बहादुर सैनिक के पिता का राहुल गांधी को संदेश साफ है.

चीन से 10 सैनिकों की रिहाई, मोदी ने नही इस नियम ने करवाई

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है. राहुल गांधी को भी ओछी राजनीति से ऊपर उठना चाहिए. राहुल गांधी को भी राष्ट्रहित के साथ मजबूती से खड़े होना चाहिए. गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह ने एक घायल सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया, जिसमें बहादुर सैनिक के पिता यह कह रहे हैं कि भारतीय सेना एक मजबूत सेना है.

तीन दिन से सिद्धू के घर बैठी बिहार पुलिस, होगा वारंट जारी !

घायल सैनिक के पिता ने कहा है कि भारतीय सेना चीन क्या, किसी भी देश की सेना को हरा सकती है. मैं राहुल गांधी से कहूंगा कि वे इस पर राजनीति ना करें. मेरा बेटा सेना में लड़ा है और ठीक होकर फिर लड़ेगा. बता दें कि गलवान घाटी में हुई झड़प की को लेकर सरकार के खिलाफ विपक्ष ने मोर्चा खोल रखा है. सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि देश की सीमा में कोई नहीं आया है, न आया था. अब राहुल गांधी ने इस बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी है. राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि पीएम ने चीन की आक्रामकता के सामने अपनी जमीन सरेंडर कर दी है. राहुल ने सवाल किया कि यदि जमीन चीन की थी तो हमारे सैनिक कहां और क्यों शहीद हुए.

Jagannath Rath Yatra 2020 : कोरोना काल में जगन्नाथ रथ यात्रा पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला

Share.