PHOTO : छुट्टी मनाने शिमला पहुंचे राहुल…

0

पांच राज्यों के चुनाव के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी छुट्टियां मनाने शिमला पहुंचे। राहुल गांधी के साथ बहन प्रियंका वाड्रा और उनके बच्चे भी साथ में हैं। दरअसल, शिमला के छराबरा इलाके में प्रियंका वाड्रा घर बनवा रही हैं।

राहुल गांधी का यह दौरा पूरी तरह से गैर राजनीतिक है। शिमला पहुंचने से पहले राहुल, प्रियंका और उनके बच्चों के साथ मंगलवार देर रात तरनतारन ढाबे पर रुके। आधे घंटे रुके राहुल ने यहां कॉफी और मैगी खाई। ढाबे में रुके राहुल गांधी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने राहुल के साथ जमकर सेल्फियां लीं।

सड़क मार्ग से शिमला आते वक्त राहुल गांधी सोलन में करीब 30 मिनट तक रुके। ब्रुरी में उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बातचीत की। राहुल ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत के मंत्र भी दिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा चुनाव करीब हैं। सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर तैयारी में लगना होगा। राहुल ने कार्यकर्ताओं से दिल्ली में उनके निवास पर आकर मिलने की बात भी कही। उन्होंने कहा, तीन राज्यों में कांग्रेस की बेहतरीन वापसी हुई है, जो केंद्र में सरकार बनाने के लिए शुभ संकेत हैं।

बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले राहुल ने कैलाश मानसरोवर की यात्रा भी की थी।

तीन दिन की बर्फबारी से जमा शिमला

घाटी में जारी ठंड का क़हर

बेहद खूबसूरत है भारत का स्विट्ज़रलैंड

Share.