राहुल का ट्विट: लद्दाखी की चेतावनी को नजरअंदाज किया गया

0

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एलएसी पर भारत और चीन के मध्य चल रहे तनाव को लेकर हमलावर रुख में है. एक और जहाँ पीएम मोदी अचानक लेह पहुंचे तो राहुल गांधी ने इस पर ट्वीट कर कहा कि लद्दाखी कह रहे हैं कि चीन ने हमारी सीमा में घुसपैठ की है और पीएम कहते हैं कोई हमारी सीमा में नहीं घुसा, जाहिर है, कोई झूठ बोल रहा है, अब एक बार फिर राहुल गांधी ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा है कि सरकार लद्दाख के लोगों की बात को अनसुना कर रही है.

मोदी के बयान पर चीन की प्रतिक्रिया


  • राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लद्दाख के लोगों से बात की गई है. राहुल गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘देशभक्त लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। वो लोग चीख-चीखकर चेतावनी दे रहे हैं. उनकी चेतावनी को नजरअंदाज करना भारत को महंगा पड़ेगा. भारत की खातिर, कृपया उन लोगों की बात सुनिए.

    बड़ा खुलासा: मोस्ट वांटेड दुबे का साथी था यह दारोगा, अब घर पर चला बुलडोजर

शुक्रवार को पीएम मोदी अचानक लेह पहुंचे जहा उन्होंने सैनिकों को संबोधित किया और कहा कि आप लोगों ने जो बहादुरी दिखाई है, उससे पूरी दुनिया को भारत की ताकत का एक संदेश गया है.पीएम मोदी ने चीन का नाम लिए कहा कि विस्तारवाद का युग बीत चुका है और ऐसी ताकतें हमेशा मिटती रही हैं.

Madhya Pradesh Class 10 Result 2020 : कक्षा 10वीं के नतीजे घोषित, इन वेबसाइट पर देखें रिजल्ट

Share.