राहुल पतली पिन का चार्जर भी नहीं बना पाए : सीएम शिवराज

0

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज़ होती जा रही है। गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री को योजना मशीन बताया तो अब इसका पलटवार सीएम शिवराज ने भी चुटकीभरे अंदाज में किया है। सीएम शिवराजसिंह ने ट्वीट कर कहा कि हमारी सभी योजनाएं समाज के हर वर्ग के व्यक्ति विशेष के लिए है। हम हमेशा अच्छी नीयत के साथ, अच्छी सोच से, अच्छी योजनाएं बनाकर अमल में लाते हैं, जिससे लोगों के जीवन में सकारात्मक सुधार आते हैं।

मुख्यमंत्री ने दूसरा ट्वीट कर कहा कि ‘मेड इन मध्यप्रदेश’, मोबाइल, ‘मेड इन चित्रकूट’ मोबाइल, ‘बीएचईएल के मोबाइल’ पता नहीं, राहुलजी और कहां-कहां मोबाइल बनाने की फैक्टरी लगाने वाले हैं। राहुलजी आज भले कुछ भी बोल रहे हैं, पर सच्चाई यह है कि पिछले 70 सालों में ‘मेड इन अमेठी’ लिखा हुआ पतली पिन का चार्जर भी नहीं बना पाए।

गौरतलब है कि रीवा और सतना जिले के दौरे पर राहुल गांधी ने कहा था कि मैं देखना चाहता हूं कि आपके फोन के पीछे, आपकी शर्ट के पीछे और जूते के नीचे मेड इन मध्यप्रदेश लिखा हो। मेड इन चित्रकूट लिखा हो, जब चीन के युवा सेल्फी ले तो वह सोचे कि यह चित्रकूट कहां पर है। कांग्रेस अध्यक्ष ने मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा था कि गुजरात में सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा भी चीन के मदद से बनवाई जा रही है। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि सरदार पटेल की मूर्ति गुजरात में स्थापित करेंगे, लेकिन यह दुख की बात है कि लौहपुरुष की मूर्ति पर मेड इन चाइना लिखा होगा।

Share.