कुलपति ने दी छात्रों को मर्डर की सीख…

0

वीर बहादुरसिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति राजाराम यादव का छात्रों को मर्डर करने की सीख (Raja Ram Yadav Controversial Statement ) देने का वीडियो सामने आया है। वीडियो सामने आते ही कुलपति ने भाषण को तोड़-मरोड़कर पेश किए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि इस बयान के पीछे उनका उद्देश्य बच्चों का हौसला बढ़ाना था। वहीं उत्तरप्रदेश सरकार ने उनसे बयान पर स्पष्टीकरण मांगा है।

गौरतलब है कि कुलपति राजाराम यादव का हाल में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे अपने छात्रों से कह रहे हैं कि यदि आप पूर्वांचल विश्वविद्यालय के छात्र हो तो रोते हुए मेरे पास मत आना। एक बात बता देता हूं, यदि किसी से झगड़ा हो जाए तो उसकी पिटाई करके आना और तुम्हारा बस चले तो उसका मर्डर करके (Raja Ram Yadav Controversial Statement ) आना। उसके बाद हम देख लेंगे।

यूपी सरकार ने अपने छात्रों को मर्डर (Raja Ram Yadav Controversial Statement ) करके आने की सीख देने के मामले में पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति से अपना पक्ष रखने को कहा है। राज्य के उपमुख्यमंत्री और उच्च शिक्षा मंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि उन्होंने कुलपति राजाराम यादव को अपना पक्ष रखने को कहा है। कुलपति के बयान पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति मुख्यमंत्री की भाषा सीखकर बोल रहे हैं।

केजरीवाल का भाजपा पर हमला

शेख हसीना चौथी बार बनेंगी प्रधानमंत्री !

इन घटनाओं का रहा सालभर बोलबाला…

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.