पंजाब में जलाए गए मोदी के पुतले, दशहरे पर बड़ के जेपी नड्डा ने दिया यह बयान

0

कभी ही पूरे देश में प्रचंड बहुमत के साथ दोबारा सरकार बनाकर सत्ता में आने वाले पीएम मोदी की निंदा अब देश भर में होने लगी है. इसी क्रम में दशहरे पर उनका पुतला जलाने की घटना सामने आई है.पंजाब में विजयादशमी के मौके पर रावण के पुतले में पीएम नरेंद्र मोदी का मुखौटा जलाने की घटना के बाद अब राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है.

इस पर प्रतिक्रिया स्वरूप बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि पंजाब में ये ड्रामा राहुल गांधी के डायरेक्शन पर हुआ है. नड्डा ने कहा कि ये घटना शर्मनाक तो है लेकिन अनापेक्षित नहीं.वहीं राहुल गांधी ने इस घटना पर कहा है कि पूरे पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाया गया. राहुल ने कहा कि ये दुखद है कि पंजाब में पीएम के प्रति लोगों का गुस्सा इस स्तर तक पहुंच गया है, पीएम मोदी को इन लोगों से बात करनी चाहिए.

 

उन्होंने कहा कि नेहरू-गांधी खानदान ने कभी भी प्रधानमंत्री पद का आदर नहीं किया है. 2004-2014 के बीच भी ऐसा ही देखने को मिला था जब यूपीए के शासनकाल में पीएम पद को संस्थागत तरीके से कमजोर किया गया था. बता दें कि रविवार को पंजाब में कुछ लोगों ने रावण के पुतले में पीएम मोदी का मुखौटा लगाकर इस पुतले को जलाया था. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भड़कते हुए कहा कि पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाने का शर्मनाक ड्रामा राहुल गांधी के द्वारा निर्देशित है, लेकिन उन्हें ऐसी ही उम्मीद थी

Share.