पंजाब पुलिस की हिरासत में 4 वर्दीधारी संदिग्ध

0

पठानकोट हमले के बाद से पंजाब पुलिस बेहद चौकन्नी हो गई है। इसके बाद से पंजाब पुलिस हर संदिग्ध पर अपनी पैनी नज़र रखे हुए हैं। इसी कड़ी में पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चेकिंग के दौरान पंजाब पुलिस ने 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पंजाब पुलिस ने इन चारों को राष्ट्रीय राजमार्ग पर नंगलपुर गांव के समीप हिमाचल प्रदेश के नंबर वाली स्कॉर्पियो से हिरासत में लिया है।

गौरतलब है कि पंजाब पुलिस द्वारा नाके पर चेकिंग की जा रही थी, तभी वहां हिमाचल प्रदेश के नंबर की एक स्कॉर्पियो पहुंची, जिसमें सेना की वर्दी पहने 4 युवक सवार थे। पंजाब पुलिस द्वारा चारों संदिग्धों को शक होने पर हिरासत में ले लिया गया और थाने ले जाया गया। पंजाब पुलिस द्वारा चारों संदिग्धों से पूछताछ जारी है। इससे पहले पिछले हफ्ते भी 6 संदिग्धों को शादीपुर गांव में देखने का दावा किया गया था। पंजाब पुलिस ने इन संदिग्धों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान भी चलाया था।

इससे पहले 13 नवंबर को 4 लोगों द्वारा माधोपुर में जम्मू से किराये पर ली गई कार को लूटे जाने के कारण सुरक्षा एजेंसियां बेहद सतर्क व चौकन्नी हो गई हैं। वहीं इस घटना से आतंकी तार जुड़े होने की आशंका से पंजाब पुलिस ने साफ़ इनकार किया था क्योंकि चोरी की इस वारदात में एक स्थानीय लुटेरे के शामिल होने की सूचना पुलिस को मिली थी। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ चोरी हुई कार का कोई भी सुराग नहीं लग सका है।

पुलिसवालों ने फर्जी कागजों पर बनवाए असली पासपोर्ट

पुलिस की शर्मनाक हरकत, महिला को जीप की छत पर बांधकर घुमाया

पंजाब में सरेआम हिंदू संगठन नेता की हत्या, कैमरे में कैद हुआ आरोपी

Share.