अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा…

2

राम मंदिर मुद्दा चुनाव आते ही एक बार फिर गरमा गया है। हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खुलकर प्रहार किया है। तोगड़िया ने कहा कि देश ने मोदी को राम मंदिर, अनुच्छेद 370 और राष्ट्रवाद के नाम पर चुना था, लेकिन मोदी मंदिर की जगह मस्जिद जाने लगे, सैनिकों की सुरक्षा की जगह पत्थरबाजों की रिहाई करने लगे और धारा 370 को भूल गए| तोगड़िया ने कहा कि देश का किसान, नौजवान परेशान है और सैनिकों की जान भी सुरक्षित नहीं है।

मोदी मंदिर की जगह मस्जिद जाने लगे, नवाज शरीफ का केक खाने लगे, इमाम बुखारी के साथ बैठने लगे, गोरक्षकों को गुंडा कहने लगे।  कश्मीर में सेना पर पत्थर मारने वाले उन्हें अपने भाईजान लगने लगे। मोदी को राम मंदिर का वकील बनने को भेजा था, लेकिन वे मुसलमानों की बीवियों के वकील बन गए। उन्होंने कहा कि मोदी मंदिर का रास्ता छोड़कर मस्जिद के रास्ते पर चले गए| सवाल सिर्फ ये ही हैं बाकी उनसे कोई झगड़ा नहीं है।”

तोगड़िया ने ये तीखे बोल गुरुवार को बदायूं में बोले। इतना ही नहीं तोगड़िया ने बातों-बातों में मोदी की तुलना सिकंदर से कर दी। उन्होंने कहा कि सिकंदर को भी लगता था कि उसके बिना दुनिया नहीं चलेगी। ऐसे न जाने कितने सिकंदर आए और चले गए।”  प्रवीण तोगड़िया को 1979 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों का मुख्य मार्गदर्शक केवल 22 वर्ष की उम्र में चुना गया। उन्हें उनके उत्तेजक और गर्म बयानों के लिए जाना जाता है।

योगी के मंत्री ने कहा, राम मंदिर पर लाया जाएगा कानून

‘थाईलैंड की अयोध्या’ में बन रहा भव्य राम मंदिर

Share.