website counter widget

शिवपाल का माया पर जमकर पलटवार

0

उत्तरप्रदेश में शनिवार को समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने गठबंधन की औपचारिक घोषणा की। गठबंधन की औपचारिक घोषणा एक संयुक्त प्रेसवार्ता में की गई। इस संयुक्त प्रेसवार्ता में बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती ने समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव पर भाजपा से मिले होने का आरोप लगाया था। शिवपाल यादव ने पलटवार करते हुए मायावती (Shivpal Yadav Hits Back On Mayawati) पर जमकर निशाना साधा है।

बसपा सुप्रीमो मायावती पर पलटवार करते हुए शिवपाल ने कहा कि, जो खुद ही आर्थिक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और जिन्होंने अपनी पार्टी का टिकट तक बेच दिया वह मुझ पर भाजपा से मिले होने का आरोप लगा रहे हैं। अपनी पार्टी का टिकट बेचने वाले ही बेतुकी बयानबाजी कर रह रहे हैं। इसके बाद उन्होंने कहा “यह भी बेहद दुखद है कि आर्थिक भ्रष्टाचार में लिप्त और अपनी पार्टी का टिकट बेचने वाले मुझ पर बीजेपी से आर्थिक सहयोग प्राप्त होने का आरोप लगा रहे हैं।” शिवपाल सिंह ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा “समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को समझना चाहिए कि इसके पहले भी मायावती पिछड़ों, दलितों और मुसलमानों का वोट लेकर बीजेपी की गोद में बैठ चुकी हैं।”

शिवपाल इतने पर ही शांत नहीं हुए और मायावती पर जमकर पलटवार करते हुए नज़र आए। उन्होंने आगे कहा “कहीं ऐसा न हो कि इतिहास फिर से खुद को दोहराए और मायावती चुनाव के बाद बीजेपी से जाकर मिल जाए।” हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर शिवपाल ने कहा, “ये भी सबको पता है कि राजस्थान, मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन न कर बीजेपी को लाभ किसने पहुंचाया।” गौरतलब है कि शिवपाल यादव हाल ही में सपा से अलग हुए थे और उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) बनाई थी। इसके बाद उन्होंने सूबे में बीजेपी को हराने के लिए सेक्युलर फ्रंट बनाने का भी ऐलान किया था। (प्रभात)

कांग्रेस मुझे परेशान करती है : पीएम मोदी

सीएम को मिली बेटी के किडनैप की धमकी

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात सुमंता

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.