बुलंदशहर हिंसा के आरोपियों की तस्वीर जारी

0

बुलंदशहर हिंसा मामले में जिला पुलिस ने 23 फरार आरोपियों के नाम पते जारी किए। इनमें से 18 आरोपियों की तस्वीर भी जारी की गई है। साथ ही जल्द आरोपियों की चल संपत्ति जब्त की जाएगी। बता दें कि इससे पहले सभी आरोपियों के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी किया गया था। अब तक इस मामले में कुल 76 आरोपियों के खिलाफ वॉरंट जारी हो चुका है।

जिन आरोपियों की पुलिस ने सूची जारी की है, उनमें योगेशराज, विशाल त्यागी, सतेंद्र राजपूत, शिखर अग्रवाल, राजकुमार, सचिन जाट, छोटू जाट, पवन लोधी, सतीश लोधी, रोबिन, टिंकू, गुड्डूसिंह, डेविड, जॉनी, उपेंद्र राघव, रवि लोधी, विनित जाट, सौरभ, विक्रांत, बबलू, हरेंद्र, राहुल, लोकेंद्र आदि के नाम शामिल हैं। सभी दोषी बुलंदशहर जनपद के ही निवासी हैं। दो सौ छोड़कर सभी आरोपी स्याना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इलाके से हैं।

बता दें कि बुलंदशहर में गोमांस मिलने को लेकर हिंसा भड़क गई थी। 200-300 लोगों की भीड़ ने बुलंदशहर के स्याना में हिंसक प्रदर्शन किया था, जिसमें एक पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध सिंह और चिंगरावठी गांव के रहने वाले सुमितसिंह की मौत हो गई थी।

पुलिस ने इस मामले में 76 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 333, 353, 427, 436, 394, 147, 148,149, 307 और 7 क्रिमिनल अमेंडमेंट लॉ के तहत एफआईआर दर्ज की है। वहीं इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या के मामले में आरोपी जीतू फौजी अभी न्यायिक हिरासत में है। जीतू फौजी राष्ट्रीय राइफल्स का हिस्सा है और जम्मू-कश्मीर के सोपोर में तैनात है।

बुलंदशहर हिंसा : पुलिस अफसरों पर गिरी गाज़

बुलंदशहर हिंसा : आरोपी ने वीडियो किया जारी

बुलंदशहर हिंसा : 6 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

Share.