दो इनामी बदमाश ढेर, एसओ को लगी गोली

0

अलीगढ़ के कस्बा हरदुआगंज में गुरुवार सुबह दो बदमाशों और पुलिस का आमना-सामना हो गया। इस मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपए के दो बदमाशों को पुलिस ने मार गिराया। दोनों तरफ से की गई जबरदस्त फायरिंग में एसओ पाली प्रदीप कुमार भी गोली लगने से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि एसओ को पैर में गोली लगी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की पुष्टि अलीगढ़ एसएसपी ने भी की है।

अलीगढ़ एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि गुरुवार की सुबह हरदुआगंज थाना क्षेत्र की मछुआ नहर के पास बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान करीब एक घंटे तक पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ चली। इस मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपए के दो इनामी बदमाशों की गोली लगने से मौत हो गई जबकि एसओ पाली प्रदीप कुमार भी गोली लगने से घायल हो गए। घायल एसओ को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों बदमाशों ने पिछले 30 में 6 साधुओं की हत्या की घटना को अंजाम दिया था।”

प्राप्त खबरों के अनुसार, एक साधु सहित दम्पति की हत्या में फरार चल रहे दो बदमाश हरदुआगंज में सुबह बाइक से कहीं जा रहे थे। इस दौरान पुलिस की इन पर नज़र पड़ी और उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे रुके नहीं निकल गए, पुलिस ने इनका पीछा किया तो बदमाश मछुआ नहर के पास बनी सिंचाई विभाग की एक कोठरी में घुस गए। इसी समय पुलिस ने उन्हें घेर लिया तो बदमाशों की तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की गई, जिसमें दोनों बदमाश ढेर हो गए। घायल एसओ  वरुण ट्रॉमा सेंटर में उपचार जारी है।

Share.