शिवराज के इलाके में पुलिस की क्रूरता, मजदुर को इतना पिटा की ……  

0

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और जनता के स्वयंभू मामा शिवराज के राज में जनता कितनी त्रस्त है इसके कई उदाहरण आये दिन देखने को मिल रहे है . लॉकडाउन के दौरान विभिन्न जिलों से पुलिस की निर्ममता के किस्से सुने जा सकते है . पुलिस की एसी बर्बरता पहले कभी नही देखते को मिली और अब यह लगातार बड रही है. अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह क्षेत्र विदिशा में ताजा मामला सामने आया है . अब पुलिस ने सिरोंज थाने में एक मजदूर के साथ क्रूर व्‍यवहार कीया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब इस पर कांग्रेस ने सीएम से पूछा है कि सरकार चला रहे हो या “मजदूर मारो मिशन”.

विदिशा पुलिस ने सिरोंज थाने में रविवार को एक मजदूर की जमकर पिटाई की जिसकी वायरल हो रही तस्वीरों ने बवाल मचा दिया है. मजदूर का शरीर पूरी तरह से जख्मी है और काला पड़ गया है.  मध्यप्रदेश कांग्रेस की आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से फ़ोटो शेयर कर लिखा है, शिवराज सरकार चला रहे हैं या मजदूर मारो मिशन.  ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा, ‘शिवराज के गृह क्षेत्र में पुलिस बर्बरता, गरीब मज़दूर पर टूट पड़े हैवान; मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के क्षेत्र विदिशा के थाना सिरोंज में एक गरीब मज़दूर की पुलिस पिटाई की ये तस्वीरें विचलित और आक्रोशित करती है. शिवराज जी, सरकार चला रहे हो या “मज़दूर मारो मिशन”..? “बेशर्मराज”.’

गौरतलब है कि बैतूल में वकील के साथ हुई मारपीट का आज तक शिवराज जवाब नही दे पाए है. पुलिस ने स्थानीय वकील दीपक बुंदेले को दाढ़ी रखने के कारण मुसलमान जानकार मारपीट की . बाद में अधिकारियों ने खुद इस बात का इकरार किया कि मुस्लिम समझकर मारा गया था. लेकिन शिवराज ने उस पर कोई सख्त एक्शन नही लिया था और अब मामा के राज में मजदुर लहूलुहान हो रहे है.

Share.