इंदौर पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप

1

नशे का कारोबार करने वालों और तस्करों के खिलाफ कानून ने सख्त रवैया अपनाया हुआ है। पुलिस प्रशासन लगातार मादक पदार्थ बेचने वालों को दबोच रहा है। मध्यप्रदेश के इंदौर में भी पुलिस प्रशासन बेहद सख्ती दिखा रहा है और नशीला पदार्थ बेचने वालों को दबोच रहा है। इसी क्रम में इंदौर शहर के भंवरकुआं थाने की पुलिस ने 4 तस्करों को धरदबोचा (Detained 4 Smugglers In Indore) ।

नशे पर लगाम लगाने के लिए इंदौर शहर की पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। शहर की भंवरकुआं पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग गांजे की तस्करी कर रहे हैं। मुखबिर की सूचना के आधार पर भंवरकुआं पुलिस ने चार गांजा तस्करों (Detained 4 Smugglers In Indore) को हिरासत में ले लिया। इन तस्करों के पास से पुलिस को 19 किलो गांजा भी बरामद हुआ है। चारों आरोपी धार जिले के निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि चारों तस्कर धार जिले से आकर इंदौर में गांजा बेचते थे।

जब्त किए गए गांजे की कीमत लाखों में बताई जा रही है। भंवरकुआं थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने कहा मुखबिर से सूचना मिलने पर कार सवार चार लोगों को घेराबंदी कर रोका गया और कार की तलाशी ली गई। तलाशी लेने पर कार से गांजे की बड़ी खेप पुलिस के हाथ लगी। थाना प्रभारी के मुताबिक, जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि गांजा इंदौर के तीन इमली चौराहे पर किसी को देना था।

भय्यू महाराज की पत्नी और बेटी को नोटिस

इंदौर : नसबंदी के बाद कुत्ते की मौत

भय्यू महाराज की करीबी संदेही युवती से पूछताछ

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News 

Share.