पीएम मोदी ने दिया चौकीदार चोर पर जवाब…

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को गाजीपुर पहुंचे, जहां उन्होंने गाजीपुर मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखी। पीएम नरेंद्र मोदी ने एक डाक टिकट भी जारी किया, जो महाराजा सुहेलदेव पर आधारित है। मोदी ने इस दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि चौकीदार के कारण चोरों की नींद उड़ गई है।

उन्होंने किसानों के साथ कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि किसानों की फाइल पर कांग्रेस बैठी हुई थी। कांग्रेस ने किसानों को बर्बाद किया और उन्हें कर्ज़दार बना दिया। कांग्रेस ने स्वामीनाथन आयोग की सिफारिश को लागू तक नहीं किया। हमारी सरकार ने इन सिफारिशों को लागू किया।

इससे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी का भी दौरा किया। उन्होंने छठे इंटरनेशनल राइस रिसर्च इंस्टीट्यूट, साउथ एशिया रीज़नल सेंटर का उद्घाटन किया। जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र बनारस के साथ गाजीपुर का दौरा किया। वहीं उनके दौरे में एनडीए के सहयोगी ओमप्रकाश राजभर और अनुप्रिया पटेल उनके कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए|

गौरतलब है कि गाजीपुर में ओमप्रकाश राजभर और अपना दल (एस) की अनुप्रिया पटेल और आशीष पटेल भाजपा से नाराज़ चल रहे हैं। इनका आरोप है कि राज्य की भाजपा सरकार उन्हें तवज्जो नहीं दे रही है।

थप्पड़ के बदले कर दी हत्या

एटीसी ने रोका बड़ा हादसा

खदान में फंसे मजदूरों की ऐसे करेंगे मदद

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.