किसानों को मनाने के लिए मोदी ने कहा अब बिचौलिए नहीं

0

देश में एक और जहां दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर पंजाब के किसान आंदोलन पर बैठे हैं वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे संवाद साध कर मामले को दुरुस्त करने की कोशिश कर रहे हैं. केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ उग्र हो चुके किसान आंदोलन को शांत करने के लिए पीएम मोदी मध्यप्रदेश में किसानों को मदद की दुहाई देते हुए किसानों को मनाने में लगे हैं.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के किसानों के साथ संवाद कर रहे हैं. कृषि कानून के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन के बीच पीएम मोदी आज बड़े स्तर पर किसानों से संवाद कर रहे हैं.

मोदी ने कहा,किसानों को नुकसान हुआ, आज 35 लाख किसानों के खातों में 1600 करोड़ रुपये ट्रांसफर हो रहे हैं. ऐसे में कोई बिचौलिया नहीं है, सीधे सरकार से किसानों को मदद की जा रही है. पीएम मोदी ने कहा कि आज किसान क्रेडिट हर किसी को मिल रहा है, इससे किसानों को कर्ज के मामले में कुछ आसानी हुई है.

वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी ने इस पर पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज किसानों को संबोधित करेंगे, लेकिन उससे पहले ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि कितने किसानों को अभी कुर्बानी देनी होगी, ये कानून कब वापस होंगे.

Share.