बौखलाया पाक अब अभिनन्दन पर कॉमेडी मूवी बना रहा है..

0

जम्मू कश्मीर  में जब से आर्टिकल 370 हटाया गया है पकिस्तान बौखलाया हुआ है वह भारत के खिलाफ हर संभव जहर उगल रहा है. लेकिन केंद्र सरकार की मजबूत सुरक्षा नीतिया उसके सारे इरादों पे पानी फेर देती है। आर्टिकल 370 के फैसले को बॉलीवुड की तरफ से भी खूब सराहना मिली थी। कुछ दिन पहले ही अभिनेता  विवेक ओबेरॉय ने घोषणा की थी कि वे बालाकोट स्ट्राइक पर एक फिल्म बनाना चाहते  हैं. इसके लिए उन्होंने अनुमति भी ले ली है. फिल्म में बालाकोट स्ट्राइक के साथ ही वे IAF विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के पराक्रम को शामिल किया जायेगा। इसी के जवाब में पकिस्तान ने भी विंग कमांडकर अभिनंदन के ऊपर एक कॉमेडी मूवी बनाने का ऐलान किया है (Comedy Film On Abhinand Varthaman)। कुछ समय पहले विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान के  द्वारा  अगवा कर लिया गया था लेकिन मोदी सरकार की मजबूत कूटनीति के कारण उसे अभिनन्दन को रिहा करना पड़ा था।

शाहजहांपुर केस : बीजेपी नेता से परेशान लापता लड़की का मिला पता

जानकारी  के अनुसार फिल्म का निर्देशन पाकिस्तानी लेखक  खलिल-उर-रहमान-कमर कर रहे हैं. वे फिल्म की स्क्रिप्ट भी लिखेंगे. फिल्म का टाइटल ”अभिनंदन कम ऑन” रखा जाएगा. फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी अभी नहीं मिली है. ऐसा माना जा रहा है कि इस मूवी में अभिनंदन का रोल शमूम अब्बासी प्ले करेंगे. ऐसा कहा जा रहा है. अब्बासी ने ये कन्फर्म भी कर दिया है (Comedy Film On Abhinand Varthaman) कि वे फिल्म का हिस्सा होंगे. उन्होंने कहा- जो भी फिल्म में होने वाला है वो पाकिस्तानी दर्शकों और उनके प्रशंसकों के लिए चौकाने वाला होगा। .

अमेरिका ने जम्मू कश्मीर में ‘नजरबंदी और प्रतिबंधों’ पर चिंता जाहिर की

फिल्म की शूटिंग सितम्बर में शुरू की जाएगी और 27 फ़रवरी को इसे रिलीज़ किया जाएगा।  ये वही दिन है जब अभिनन्दन को पकड़ा गया था।

बालाकोट पर बन रही फिल्म को लेकर विवेक काफी उत्साहित है.उन्होंने कहा हमें -एक सच्चे इंडियन होने के नाते  ”पाकिस्तानी सीमा में घुसने के बाद किस तरह उन्होंने सर्वाइव किया, कैसे वे सब्र से डंटे रहे और महफूज वापस लौटे, ये सारी बातें लोगों को दिखाने लायक हैं।

पाक पीएम का पाकिस्तानियों ने यूं उड़ाया मज़ाक

-मृदुल

Share.