दिल्ली में 10 दिसंबर को विपक्ष करेगी शक्ति प्रदर्शन

0

पांच राज्यों के एग्जिट पोल के नतीजों से भाजपा को गहरा धक्का लगा है। अब कांग्रेस की वापसी होती नज़र आ रही है। वहीं विपक्ष भाजपा के खिलाफ एकजुट होने में जुट गए है। जिसे लेकर दिल्ली में 10 दिसंबर को विपक्षी दल अपना शक्ति प्रदर्शन करने वाले हैं।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम आने से ठीक एक दिन पहले विपक्षी दल एकजुटता दिखाने के लिए दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन का मेगा शो करने जा रहे हैं। वहीं 11 दिसंबर से संसद का शीतकालीन सत्र भी शुरू हो रहा है। इस सत्र के शुरू होने से पहले कांग्रेस विपक्षी दलों के नेताओं के साथ अहम बैठक करने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन भी इस अहम बैठक में शामिल हो सकते हैं। बैठक में 19 दलों के नेताओं के भाग लेने की संभावना है। विपक्षी दलों की इस बैठक में तेलुगु देशम पार्टी को भी शामिल होने का न्योता दिया गया है।

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम, राजस्थान और तेलंगाना में मतदान संपन्न हो गए। जिनके परिणाम 11 दिसंबर को आएंगे। लोकसभा चुनावों से पहले सत्ता का सेमीफाइनल माने जा रहे इन पांच राज्यों के चुनावी नतीज़े 2019 की दिशा तय करेंगे।

मतदान केंद्र पर महिला की मौत से मचा हड़कंप

Exit Poll 2018 : क्या कहते हैं ये ओपिनियन पोल ?

एक वोट की कीमत समझने के लिए पढ़ें यह ख़बर..

Share.