कार में लगी आग, 3 दुकानें ख़ाक

0

कार में आग लगने की घटनाएं पिछले कुछ दिनों से बढ़ गई हैं। कई शहरों में इस तरह की घटनाएं देखने को मिली हैं, जिनमें चलती कार में आग लग जाने से चालक की झुलसकर मौत हो गई। इसी तरह की एक घटना मध्यप्रदेश के खरगोन जिले से सामने आई है। खरगोन जिले के भीकनगांव में रविवार रात एक मारुति वैन में अचानक आग लग जाने से एक युवक की मौत हो गई।

गौरतलब है कि रविवार रात लगभग साढ़े 8 बजे मार्केटिंग सोसायटी के सामने बने एक गैराज में एक मारुति वैन में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने गैराज और आसपास की दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। आग की वजह से गैराज में काम कर रहा एक युवक ज़िंदा जल गया। इस आग ने 3 दुकानों को जलाकर राख कर दिया। बाजार के बीचों-बीच लगी इस आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। आग की सूचना तत्काल ही दमकल विभाग को दी गई।

बताया जा रहा है कि गैराज में रखे डीजल की वजह से आग कुछ ही देर में विकराल हो गई। दमकल गाड़ियों ने तकरीबन एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक लाखों का सामान जलकर ख़ाक हो चुका था। गैराज में जलकर मरने वाले युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

मप्र : खरगोन ने कैलिफोर्निया को पीछे छोड़ा

सहायक आयुक्त शकुंतला डामोर सस्पेंड

Video: अधिकारी की कार में लाखों मिलने से हड़कंप

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.