OMG : मरी मां को किया ‘ज़िन्दा’

0

एक महिला की मौत के बाद भी बेटे रखा ज़िन्दा। उसने ऐसा सिर्फ पैसों की लालच में किया। बेटे ने अपनी मां को ज़िन्दा दिखाकर 285 करोड़ रुपए की संपत्ति हड़प ली। इसकी भनक लगते ही छोटे भाई ने पुलिस और कोर्ट में शिकायत कर दी। छोटे भाई का कहना है कि इसका विरोध करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। इसके आधार पर सेक्टर-20 पुलिस ने आरोपी बड़े भाई, उनकी पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

सुंदर बच्चे पाने के लिए महिला ने उठाया यह कदम…

पुलिस के मुताबिक, कारोबारी विजय गुप्ता ने इसकी शिकायत की थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी मोमबत्ती बनाने की कंपनी है। उनके साथ बड़े भाई सुनील गुप्ता भी इस कंपनी में डायरेक्टर हैं। उनसे पहले कंपनी में उनके पिता केपी गुप्ता और मां रानी गुप्ता डायरेक्टर थे। विजय गुप्ता का आरोप है कि मां की मौत के बाद उन्होंने बड़े भाई से कंपनी के खातों का जॉइंट अकाउंट बनाने को कहा था, लेकिन वे बात को टालते रहे। उन्होंने आरोप लगाया कि 14 मार्च 2001 में मां की मौत के बाद उन्होंने धोखाधड़ी करके बैंक बैलेंस और सारी संपत्ति अपनी पत्नी राधा गुप्ता और बेटों के नाम करवा ली। इसके लिए उन्होंने मरी मां के ज़िन्दा होने का शपथ पत्र देकर जाली वसीयत तैयार करवा ली।

इन तीन होटलों में रहते हैं भूत

आरोप है कि सुनील ने वसीयत में जिन दो लोगों को गवाह बनाया, वह उनकी मां के अंतिम संस्कार में शामिल थे। शपथ-पत्र को रजिस्ट्रार ऑफिस में जमा करवाने से एक हफ्ते पहले उनकी मां की मौत हो गई थी। इसका पता चलने पर विजय गुप्ता ने थाने और कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई। कोर्ट के आदेश पर सेक्टर-20 पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने सुनील गुप्ता, उनकी पत्नी राधा गुप्ता और बेटे अभिषेक गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया।

Video: दिव्यांगों का अनोखा न्यूज़ चैनल

Share.