OMG: पायलट ने प्लेन से उतरकर किया कीकी चैलेंज

0

कीकी चैलेंज ने दुनियाभर में धूम मचा रखी है। हर जगह इसकी ही चर्चा हो रही है। सोशल  मीडिया पर कीकी चैलेंज ने तहलका मचा रखा है। कीकी चैलेंज में अपनी कार से उतरकर डांस करना होता है। इसके साथ ही बगल में बैठा व्यक्ति आपका वीडियो बनाता है। अभी तक आपने कार, ऑटो, बाइक में लोगों को कीकी चैलेंज करते हुए देखा होगा, लेकिन अब एक महिला पायलट एलेक्जेंड्रा मैनरिकेज ने सबसे अलग तरह से कीकी चैलेंज को पूरा किया।

कीकी चैलेंज की शुरुआत सबसे पहले शिग्गी नाम के कॉमेडियन ने की थी। हालांकि उन्होंने खुद गाड़ी से उतरकर डांस नहीं किया, लेकिन उनके चाहने वालों ने गाड़ी से उतरकर जमकर डांस करना शुरू कर दिया और सोशल मीडिया पर शेयर करना भी शुरू कर दिया।

महिला पायलट एलेक्जेंड्रा मैनरिकेज ने अपनी साथी फ्लाइट अटेंडेंट के साथ मिलकर विमान के साथ कीकी चैलेंज को पूरा किया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एलेक्जेंड्रा कॉकपिट में बैठी हुई हैं। वे लीवर दबाती हैं और प्लेन से नीचे उतर जाती हैं। उनका साथ फ्लाइट की अटेंडेंट भी देती है। दोनों ने रैपर ड्रेक के गाने, ‘कीकी डू यू लव मी’ पर बड़ी खूबसूरती से डांस किया है।

पुलिस ने दी चेतावनी

कीकी चैलेंज को लेकर भारत के कई राज्यों की पुलिस ने चेतावनी जारी करी है। मुंबई, पंजाब, कर्नाटक, दिल्ली के अलावा उत्तरप्रदेश पुलिस ने लोगों को यह डांस चैलेंज नहीं करने की सलाह दी है। यूपी पुलिस ने तो सोशल मीडिया का सहारा लेकर जनता को चैलेंज नहीं करने की सलाह दी है। यूपी पुलिस ने ट्वीट कर लिखा, डियर पैरेंट्स, कीकी आपके बच्चे से प्यार करे या नहीं, लेकिन हम जानते हैं कि आप ज़रूर करते हैं इसलिए कृपया कीकी चैलेंज को छोड़कर जीवन की हर चुनौतियों में अपने बच्चों के साथ खड़े रहें।

फ्लाइट में पूरा किया KIKI Challenge

#kikichallenge के कारण गिरफ्तार, मिला सफाई चैलेंज

#KikiChallenge: मुंबर्इ की चलती लोकल ट्रेन में किकी

Share.