OMG 10वीं के छात्र ने दोस्तों को बांटे 46 लाख रुपए

0

दोस्ती का रिश्ता सबसे अनमोल रिश्ता है। सारे रिश्ते हमें विरासत से मिलते हैं, बस दोस्ती एक रिश्ता है, जिसे हम खुद बनाते हैं। दोस्ती पर तो लोग मिसालें देते हैं। वहीं जबलपुर के एक 10वीं के छात्र ने फ्रेंडशिप डे पर ऐसा काम किया, जिससे उसके दोस्त ही क्या कोई भी कहेगा, मुझे ऐसा दोस्त दे भगवान।

दरअसल, जबलपुर जिले में फ्रेंडशिप डे के दिन एक छात्र ने अपने पिता के 46 लाख रुपए चुराकर स्कूल के दोस्तों में बांट दिए। छात्र ने मजदूरी करने वाले दोस्त को सबसे ज्यादा 15 लाख रुपए दिए। वहीं होमवर्क करने वाले दोस्त को तीन लाख रुपए दिए। उसने स्कूल और कोचिंग के दोस्तों को 35 स्मार्टफोन भी गिफ्ट किए वहीं कुछ को चांदी की चेन गिफ्ट में दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, छात्र के दोस्त ने दिए गए पैसे से नई कार भी खरीद ली है।

छात्र के पिता पेशे से बिल्डर है। उन्होंने पुलिस से शिकायत की कि उनकी अलमारी से 60 लाख रुपए गायब हो गए हैं। जांच में पता चला कि बिल्डर के बेटे ने फ्रेंडशिप डे पर पैसे अपने दोस्तों और जरूरतमंद लोगों में बांट दिए। इसके बाद लड़के के पिता ने उसके दोस्तों की लिस्ट पुलिस को सौंपी। पुलिस सभी छात्रों से संपर्क करने की कोशिश में जुटी हुई है। अभी तक पुलिस ने 15 लाख रुपए रिकवर कर लिए हैं। सभी छात्रों के नाबालिग होने के कारण कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

Share.