बॉलीवुड में कोरोना: अमिताभ के बाद अनुपम खेर का परिवार और यह सितारें भी कोरोना की चपेट में 

0

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से देश और दुनिया भर में फैले उनके फेंस को निशारा में डुबो दिया है. इसी बीच 4 माह से भी ज्यादा समय से कोरोना वायरस का प्रकोप अब और भी बढ़ रहा है . देश में अब तक कुछ 8 लाख से ज्यादा कोरोना मरीज हो चुके है .अब बॉलीवुड पर भी कोरोना का प्रकोप शुरू हो गया है. खतरनाक बीमारी के बारे में जानकारी देने वाले अमिताभ बच्चन परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव हो गए है. उनके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. जया बच्चन ही कोरोना निगेटिव पाई गईं.

राजस्थान LIVE: क्या बीजेपी के हुए पायलट ? संशय जारी

Aishwarya Rai And Aaradhya Also Corona Positive After Amitabh ...

साथ ही अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है. एक्टर ने खुद इस बारें में ट्विट किया . एक वीडियो शेयर करते हुए दी.उन्होंने बताया कि उनकी मां दुलारी खेर और भाई राजू खेर भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा अनुपम खेर के घर से उनकी भाभी और भांजी की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है

Vikas Dubey Love Story : सनी देओल की फिल्म से आगे बढ़ी थी विकास दुबे की प्रेम कहानी

Corona attacked in Anupam Kher's house, mother and brother turned ...

.टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की फेम एक्टर पार्थ समथान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद कसौटी जिंदगी की सीरियल की शूटिंग को रोक दिया गया है.

कसौटी जिंदगी के' फेम एक्टर पार्थ ...

उंगली फेम एक्ट्रेस रेचल व्हाइट भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं. ट्विटर के जरिए उन्होंने इस बात की जानकारी दी है. वे फिलहाल होम क्वारनटीन में हैं.

Actress Rachel White tests Corona positive: फिल्म 'ऊंगली ...

बालाजी टेलीफिल्म्स की एग्जिक्यूटिव वाइज प्रसिडेंट तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई

विकास दुबे: पिछले आठ दिनों का सिलसिलेवार घटनाक्रम देखे यहाँ

Fresh Shock For Balaji Telefilms! Another Member Of Ekta Kapoor's ...

इसी बीच अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके फैन्स दुआ कर रहे हैं. देशभर में उनके लिए पूजा और यज्ञ किये जा रहे है.

Share.